रंगसाड़ी द्वारा आयोजित हुआ साड़ी प्रीमियर लीग सीजन

रंगसाड़ी द्वारा आयोजित हुआ साड़ी प्रीमियर लीग सीजन 

*सुशी सक्सेना*
नोएडा, दिल्ली एनसीआर, रंगसाड़ी की ओर से साड़ी प्रीमियर लीग का पहला संस्करण जो कि एक अद्वितीय आयोजन है। यह आयोजन नोएडा के क्लब 26 में 5 मई, 2024 को आयोजित की गई, जो फैशन और सहकर्मिता की दुनिया में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। "साड़ी में खिलाड़ी" थीम के अंतर्गत, साड़ी प्रीमियर लीग ट्रेडिशन और प्रतिस्पर्धा का मेल दिखता हैं, जहां 14 टीम थी और हर टीम में पांच सदस्य थे और उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए चर्चित चुनौतियों की एक श्रृंगारिक सीरीज को प्रस्तुत किया गया था। इस आयोजन का उद्देश्य साड़ी की परंपरा को जन जन तक ले कर जाना है।

मुख्य अतिथि के रूप में सुश्री मीनाक्षी वर्मा, IAS, दिल्ली, ने अपनी उपस्थिति के साथ इस अवसर को गौरवित किया। इस आयोजन में जूरी की भूमिका श्रुति सिंह, डॉ। संगीता तनेजा, मोहिनी प्रिया, सुमिता वाई गोयल, ज्योति जैन, नेहा सिकारिया, प्रीति नवीन, शिल्पी बहादुर, गुलरोज मोंगिया, और मनीषा गुप्ता ने जैसी प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों ने जूरी की प्रक्रिया को विश्वसनीयता पर निभाई।

इस आयोजन को संभव बनाने में योगदान देने के लिए आर्टिस्टिक इल्लुशन, हेल्थ बेकर्स, स्पाइसी शुगर, सफायर ज्वेल्स, रंगली रंगलियोट, डी'वीयू, और एक्यू बाय एकेएस के जेनरस गिफ्टिंग पार्टनरों का धन्यवाद। महत्वपूर्ण प्रारंभिक रूप से अनुराग्यम, रेमंड, तानेरा साड़ी, स्टूडियो वोवन वाल्स, चाटोरे नुक्कड़, और नेशनल नेटवर्क ने साड़ी प्रीमियर लीग की सफलता को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

एक विशेष बात, इस आयोजन के दौरान एक पत्रिका लॉन्च किया गया, जो 50 महिला उद्यमियों की प्रशंसा करने के लिए समर्पित थी, जो रंगसाड़ी के समर्थन को बढ़ावा देती है और उनकी कामयाबियों को मनाती है।

साड़ी प्रीमियर लीग का पहला संस्करण फैशन की दुनिया में रचनात्मकता और समावेशीता के लिए एक नया मानक स्थापित कर चुका है, और रंगसाड़ी इस सफलता पर आगे बढ़ने के लिए उत्सुक है।

हर वर्ग की महिलाओं ने अपने बचपन को दोबारा जीवंत किया और पूरे आयोजन में रंग भर दिया। विजेताओं को क्राउन, ट्रॉफी, उपहार और पदक से सम्मानित किया गया।

रंगसाड़ी की संस्थापिका डॉ. निधि बंसल ने समृद्धि और आकर्षण के साथ इस घटना का आयोजन किया। उन्होंने सभी सदस्यों, टीमों, जूरी, मेहमानों, और समर्थकों को उनके योगदान के लिए हार्दिक धन्यवाद किया।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post

Contact Form